Uncensored मराठी

“लगभग सभी मंदिरों में सीसीटीवी लगे हैं, लेकिन क्या मस्जिदों में सीसीटीवी हैं? “सर्वधर्मी” पूजा स्थल में सीसीटीवी सिस्टम क्यों न करें ?” – मनसे नेता बाळा नांदगावकर

Published

on

Akash Swarup Sonawane – Mumbai Uncensored, 23thApril 2022

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने शिवाजी पार्क में हुई गुडी पाडवा की सभा में मस्जिदों के उपर लगे लाउडस्पिकर को लेकर आक्रमक बयान किये थे. इसके साथ ही महाराष्ट्र में सियासी जंग छिड़ गई. देश भर से राज ठाकरे के खिलाफ बयान बाजी हुई. इतना ही नहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को भाजपा की ‘बी’ टीम तक गया. मनसे के नेताओं ने भी इसमें कोई कसर नहीं छोडी. बल्की मनसे के प्रवक्ता महाराष्ट्र में सियासी बयानबाजी के लिए हमेशा हि चर्चा मी रहे है.

लाउडस्पीकर का ये मुद्दा अब धीरे धीरे समान अधिकारों की तरफ मुडता दिख रहा है. जैसे मंदिरों में लगे कैमरे मस्जिदों में भी लगने चाहिए, इस मुद्दे पर मनसे के वरिष्ठ नेता बाळा नांदगावकर ने ट्वीट कर ये मुद्दा उठाया है. “लगभग सभी मंदिरों में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं; लेकिन क्या मस्जिदों में सीसीटीवी कैमरे हैं? बहुधार्मिक पूजा स्थलों में सीसीटीवी क्यों नहीं लगवाना चाहिए? सरकार को नियम प्रस्थापित कर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. मनसे नेता बाळा नांदगावकर ने ट्वीट कर कहा, साथ ही यह सब करने से धर्म के नाम पर गलत काम करने वालों पर दबाव पड़ेगा. किसी को आपत्ती करने का कोई कारण नहीं है.  मस्जिदों और मंदिरों में सीसीटीवी कैमरे लगाएं. इस भूमिका को बाळा नांदगावकर ने मीडिया प्रतिनिधियों के सामने भी पेश किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version