Crime News

लव जिहाद : ‘राहुल’ बनकर ‘अबू झैद’ ; नाबालिक हिंदू लडकी को लेने इंदौर जा पहुंचा..

Published

on

Akash Swarup Sonawane – Mumbai Uncensored, 24th April 2022

सोशल मीडिया के इस बडते युग ऑनलाईन प्यार मानो ट्रेंड सा हो चुका है. लडका लडकी एक दुसरे के फोटोस देखते है, बात करते है फिर दोस्ती फिर प्यार और उसके बाद सामने आता है एक सच.. एक ऐसा सच जिससे आती है धर्म की दुर्गंध..

इंदौर में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहा की १७ साल की एक नाबालिक हिंदू लड़की की युपी के एक मुस्लिम युवक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती होती है. आरोपी अपनी पहचान छिपाते हुए नाम राहुल बताता है. लड़की को झांसे में लेकर अपने साथ लखनऊ ले जाने की फिराक में वह १३ अप्रेल को लडकी के जन्मदिन के बहाने इंदौर पहूँच जाता है. इसके पहले वो लडकी से मिले, कुछ हिंदुत्त्ववादी संगठनों के कार्यकर्ताओं के हाथो पकडा जाता है. फिर उसे एमआईजी पुलिस को सौंप दिया जाता है. इंदौर पुलिस ने ‘अबू झैद’ के खिलाफ अपहरण और लव जिहाद का केस दर्ज किया है. 

पुलिस अफसर अजय वर्मा के मुताबिक अमर टेकरी में रहने वाली लड़की की मां ने शिकायत की थी. फिर पुलिस ने २७ साल के गाजीपुरा, भदोही उतर प्रदेश के निवासी अबू जैद को पकड़ा. आरोपी गुरुवार को नाबालिक को अपने साथ ले जाने की तैयारी में था. पूछताछ में उसने बताया कि नाबालिक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. 

आरोपी अबू उर्फ राहुल इस हिंदू नाबालिक से ६ महीने से बात कर रहा था. आरोपी ने अपना नाम राहुल बताया था. इसके बाद वह लड़की के जन्मदिन पर उससे मिलने उसके इलाके तक पहुंचा. आरोपी दो दिन तक इंदौर में ही था. गुरुवार को उसने लड़की को मिलने बैरवा समाज की धर्मशाला के पास बुलाया. लड़की घर से चली गई. जब वह घर नहीं लौटी तो मां ने ढूंढना शुरू किया. जिसमें रहीवासियों की मदद ली. जब वह अबू के साथ मिली तो हिंदुत्त्ववादी संगठन को मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद अबू को पीटते हुए वह थाने लेकर पहुंचे थे. 

पुलिस के मुताबिक नाबालिक ११ वीं में पढ़ाई कर रही है. उसके पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी. मां फैक्ट्री में काम करती है, इसलिए दिनभर लड़की घर में अकेली रहती है. इस दौरान सोशल साइट्स पर उसकी जान पहचान अबू से हुई. पुलिस के मुताबिक अबू का आधार कार्ड, पेन कार्ड ओर मोबाइल जब्त किया है. आरोपी मजदूरी करता है. नाबालिक की मां के मुताबिक जब आरोपी बुधवार को उनके घर पहुंचा था, तो उसने हिंदू नाम बताया था. 

अबू ज़ैद ने ‘राहुल’ बन कर हिन्दू नाबालिक लड़की को फाँसा, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, हिन्दू संगठनों ने पीड़िता को बचाया..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version