Uncensored हिंदी

पुलिस ने सिंगर केके के निधन को लेकर अननॅचरल डेथ का मामला किया दर्ज

Published

on

Nazneen Yakub – Mumbai Uncensored, 1st June 2022

मनोरंजन की दुनिया में एक बार फिर छाया शोक का माहौल, 53 वर्षीय सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ का 31 मई को हुआ निधन। इस खबर की जानकारी मिलते ही लोग काफी हैरान हैं, क्योंकि केके ने अपनी मौत से कुछ देर पहले ही एक कॉन्सर्ट किया था। कॉन्सर्ट के कुछ देर बाद उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके की मौत को लेकर न्यू मार्केट थाने में अननेचुरल डेथ का मामला दर्ज किया गया है। कॉन्सर्ट की सीसीटीवी फुटेज भी जांच की जाएगी।  

बता दें कि केके दक्षिण कोलकाता के नजरुल कालेज में लाइव कॉन्सर्ट के लिए गए थे, जहां उन्होंने  करीब 1 घंटे तक परफॉर्म किया था। खबरों के मुताबिक, केके लाइव कन्सर्ट के दौरान ही असहज महसूस कर रहे थे। उन्होंने रोशनी की चकाचौंध के बारे में शिकायत की थी और कन्सर्ट के बीच में एक ब्रेक भी लिया था। कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद वह अपने होटल वापस चले गए थे।  

होटल पहुंचने के बाद अचानक से केके की तबियत बिगड़ी और वह गिर गए। उन्हें जल्द से जल्द कोलकाता के मेडिकल रिर्सच इंस्टिटयूट (CMRI) ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई है। हालांकि डॉक्टर केके का पोस्टमार्टम आज करेंगे जिससे उनकी मौत की वजह पता चलेगी।  

आपको बता दें कि मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ का जन्म दिल्ली में 23 अगस्त 1968 में हुआ था और इंडस्ट्री में उनको केके नाम से जाना जाता था। केके ने ‘हम रहें या ना रहें कल…कल याद आएंगे ये पल’, जरा सा, और खुदा जाने जैसे कई खूबसूरत गानों को आवाज दी है। उन्होंने हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और गुजराती फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं। फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले केके ने करीब 35,000 जिंगल्स गाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version