Mumbai Internal Security

महाराष्ट्र में होगी 5 बजे बड़ी बैठक, CM उद्धव ठाकरे छोड़ेगे पद?

Published

on

Nazneen Yakub – Mumbai Uncensored, 22th June 2022

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर आज शाम 5 बजे बैठक बुलाई गई है। उद्धव ठाकरे इस बैठक में पद छोड़ने या फिर विधानसभा भंग करने की सिफारिश को लेकर चर्चा की करेंगे।   

बता दें कि महाराष्ट्र में इस समय सियासी राजनीति संकट में हैं। जिसको लेकर कई नेताओं ने अपने बयान दिए है। 

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा है ‘शरद पवार से बात हुई है। एनसीपी और कांग्रेस MVA के साथ हैं  क्या  शिवसेना के बागी विधायक वापस आयेंगे?

इस पर कमलनाथ ने कहा ये मैं कैसे बता सकता हूं ये उद्धव ठाकरे बताएंगे। क्या बागी शिवसेना विधायको को लाने में कांग्रेस एनसीपी मदद करेगी? 

कमलनाथ ने कहा जो कुछ बन सकता है, कर रहे हैं। इसके पहले कमलनाथ ने कहा कि उद्धव ठाकरे को भरोसा है कि कुछ  विधायक वापस आएंगे ये शिवाजी महाराज का राज्य है। बीजेपी पैसे का इस्तेमाल कर प्रलोभन की राजनीति कर रही है।

शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने कहा है कि वे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ हैं. विधायक नितिन देशमुख ने दावा किया है कि उनका “अपहरण” किया गया था और गुजरात के सूरत ले जाया गया था। जहां से वे भाग आए हैं. बता दें कि पहले माना जा रहा था कि वे शिवसेना के बागी नेताओं में से एक हैं. हालांकि अब नितिन देशमुख ने साफ किया है कि वे उद्धव ठाकरे के साथ हैं। 

महाराष्‍ट्र के मंत्री और कांग्रेस नेता नितिन राउत ने कहा है कि राज्‍य सरकार को अस्थिर करने की बीजेपी की कोशिश सफल नहीं होगी. एएनआई के अनुसार राउत ने कहा कि विपक्ष शासित राज्‍यों में सरकार को गिराने की कोशिश करना बीजेपी के स्‍वभाव में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version